जब Amitabh Bachchan की गलती के चलते Zeenat Aman को डायरेक्टर ने सुनाई थी खरी खोटी; जानिए आगे क्या हुआ?

जब Amitabh Bachchan की गलती के चलते Zeenat Aman को डायरेक्टर ने सुनाई थी खरी खोटी; जानिए आगे क्या हुआ?

11 October को Amitabh Bachchan का जन्मदिन था। वरिष्ठ अभिनेत्री Zeenat Aman ने Amitabh को उनके 81वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं नहीं दे पाईं थीं। हालांकि, अब अभिनेत्री ने एक मजेदार घटना से जुड़े इस जन्मदिन पर Amitabh को बधाई दी है। इस कहानी में, जीनत ने बताया है कि कैसे Amitabh की गलती के कारण निर्देशक ने उन्हें डांटा था। आइए जानते हैं की यह पूरी घटना क्या थी।

जीनत ने समय पर शूटिंग पहुंचा दी थी; Amitabh देर से आए

जीनत ने अपने पोस्ट में कहा है कि यह घटना किस फिल्म की शूटिंग से संबंधित थी। इस फिल्म के निर्देशक का नाम भी उन्होंने नहीं बताया है। चलिए, कहानी यह है कि Zeenat ने इस फिल्म की shooting के लिए समय पर पहुंचा दी थी। Zeenat के अनुसार, उन्होंने इस फिल्म की shooting के लिए प्रोड्यूसर के साथ लिफ्ट लेकर पहुंचते हुए सीधे makeroom जाने का निर्देश दिया था। इस फिल्म में एक सीन उन्हें और Amitabh को करना था। इस स्थिति में, जीनत ने अपनी टीम से कहा कि जैसे ही Amitabh पहुंच जाएं, तो उसे सूचित कर दें। हालांकि, Amitabh देर से आने में थे और इसी बीच, जीनत उन्हें मेकअप रूम में इंतजार कर रही थी।

…और निर्देशक ने जारी की झूठी कथाएं; Zeenat रोने लगीं

Zeenat Aman के अनुसार, जैसे ही Amitabh पहुंचे, वह सेट पर पहुंच गए। हालांकि, अभिनेत्री के अनुसार, फिल्म के निर्देशक ने उन्हें देखते ही उन्हें डांटने लगे। वास्तविकता में, इस निर्देशक को यह लगा कि फिल्म की shooting Zeenat के कारण रुक गई थी। हालांकि, निर्देशक की बातों को सुनकर Zeenat ने रोने लगा और वह shooting बंद करने की तैयारी करने लगीं। इसे देखते हुए, Amitabh और फिल्म के प्रोड्यूसर उनके पास गए और Amitabh ने Zeenat से कहा, ‘Babes, मुझे पता है यह मेरी गलती है। वह आदमी (निर्देशक) पागल और नशेड़ी है, उसकी बातों का माइन्ड नहीं करो और shooting जारी रखो।’ फिर Zeenat ने फिल्म की shooting पर लौटने का निर्णय लिया। कहा जाता है कि बाद में यह निर्देशक भी Zeenat के पैरों में गिरकर माफी मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *