Elvish Yadav Case: सांपों के smuggling case में बुरे फंसे Elvish ! Court ने मांगी ATR, अब क्या होगा?

Elvish Yadav Case: सांपों के smuggling case में बुरे फंसे Elvish ! Court ने मांगी ATR, अब क्या होगा?

Elvish Yadav Rave Party Case: प्रसिद्ध YouTuber Elvish Yadav की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। Gurugram Court ने Gurugram Police से ATR, अर्थात कार्रवाई रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है। Maneka Gandhi की NGO PFA ने Gurugram Police से Elvish Yadav और singer Fazilpuriya के videos में साँपों के इस्तेमाल की जांच करने के लिए मामला दर्ज करने और जांच करने के लिए आवेदन किया था। लेकिन जब police ने शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की, तो NGO ने अदालत में एक याचिका दाखिल की और मामला दर्ज करने की अपील की। जिसके बाद Gurugram Court ने 2 December तक ATR प्रस्तुत करने के लिए Gurugram Police से कहा है।

Elvish Yadav कौन हैं?

आइए आपको बताते हैं कि Elvish Yadav Haryana से हैं। वह अपने परिवार के साथ Gurugram में रहते हैं। जहां उनका एक विलासपूर्ण घर है। Elvish ने अपने घर से अलग एक फ्लैट भी लिया है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ videos बनाते हैं। Elvish B.Com के छात्र थे और उनके परिवार को चाहिए था कि वह सरकारी नौकरी करें। लेकिन Elvish Yadav ने YouTube का शौक कर लिया था और 2016 में अपने चैनल की स्थापना की थी।

अब तक कितने साँप बरामद किए गए हैं?

police के अनुसार, अब तक कुल 11 साँप बरामद किए गए हैं। इस मामले में Elvish Yadav को पुनः जांच के लिए बुधवार को मुख्य अधिकारीगण की बैठक की गई। आने वाले दिनों में Singer Fazilpuriya को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। Noida Singer Fazilpuriya को नोटिस जारी कर सकती है।

साँपों से क्या संबंध है?

अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने कहा कि रेव party case में दो साँप बरामद किए गए थे। इन दोनों साँपों को Surajpur के जंगल में रिहा कर दिया गया है। साँपों का विष पहले ही निकाल लिया गया था। मेडिकल टेस्ट में इन दोनों साँपों को स्वस्थ पाया गया। हालांकि, इनके विष ग्रंथियाँ गायब थीं। इन दोनों साँपों का विषाक्त नहीं था।

रेव party का पूरा मामला क्या है?

यह बता दें कि Elvish Yadav रेव party और साँप तस्करी मामले में शामिल हैं। Elvish का आरोप है कि उन्होंने रेव पार्टियों का आयोजन किया और नशे के लिए साँप का विष भी प्रदान किया। इस मामले में कई गिरफ्तारियाँ हुई हैं। Police ने इस मामले में Elvish Yadav की भी पूछताछ की है।

मामले की जाँच बढ़ते हुए, Singer Fazilpuria का संबंध भी सामने आया। Elvish ने Fazilpuriav के साथ एक video में भी दिखाया गया था। और उसमें साँप भी दिखाए गए थे। हालांकि, Fazilpuria ने साँप तस्करी की इनकार किया है। उन्होंने कहा कि इन सभी व्यवस्थाओं की देखभाल प्रोडक्शन यूनिट ने की है। हालांकि, इस पूरे मामले की सच्चाई क्या है, क्या Elvish Yadav और Fazilpuriya बेगुनाह हैं या नहीं, यह तब पता चलेगा जब जांच पूरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *