Sanjay Jha; पहली बार इतने पारदर्शी तरीके से हुई teacher भर्ती, यही BJP के लिए सबसे बड़ी दिक्कत

Sanjay Jha; पहली बार इतने पारदर्शी तरीके से हुई teacher भर्ती, यही BJP के लिए सबसे बड़ी दिक्कत

शिक्षक भर्ती पर विवाद में Nitish Kumar सरकार के मंत्री Sanjay Jha ने BJP पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

संफल प्रतिस्पर्धीओं को शिक्षक भर्ती परीक्षा के चरण 1 के साथ शामिल किए गए हैं और दूसरे चरण की आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। हालांकि, BJP के नेतृत्व में कई विपक्षी नेता शिक्षक भर्ती पर सवाल उठा रहे हैं। इस पर, Nitish Kumar सरकार के मंत्री Sanjay Jha ने BJP पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

भर्ती किए गए तरीके में स्पष्टता थी

Sanjay Jha ने कहा, BJP को यह समस्या है कि भर्ती किस तरीके से हुई थी। देश के इतिहास में पहली बार इस प्रकार के भर्ती हुई हैं। BJP लोगों को गुमराह कर रही है। BJP उन बच्चों की प्रतिभा पर सवाल उठा रही है जिन्होंने इस तरह के बड़े परीक्षा में सफलता पाई है। संजय झा ने कहा कि BJP सभी को बदनाम करने का प्रयास कर रही है।

India अलायंस के नेता फिर से बुलाए जाएंगे

Congress के बारे में मुख्यमंत्री Nitish Kumar के बयान पर Sanjay Jha ने कहा कि Congress 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में व्यस्त है और अभी India अलायंस को समय नहीं दे सक रही है। इसीलिए मुख्यमंत्री Nitish Kumar ने ये बातें कही थी। Sanjay Jha ने बताया कि चुनावों के बाद फिर से India अलायंस को आगे बढ़ाने के लिए चर्चा होगी।

India अलायंस के संंस्थापक सदस्य

Sanjay Jha ने भी कहा कि मुख्यमंत्री Nitish Kumar India अलायंस के संंस्थापक सदस्य हैं। अगर उन्हें कुछ महसूस होता है, तो वे जरूर कहेंगे। चुनावों के बाद फिर से India अलायंस को आगे बढ़ाने के लिए बातचीत होगी।

‘Prashant Kishore कौन है?’

Prashant Kishore के सवाल पर Sanjay Jha ने कहा, Prashant Kishore कौन है? हम नहीं जानते। उन्होंने यह भी कहा कि सीरियस मुद्दों पर ही चर्चा होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *