LEO ने ‘पठान’ को चटाई धूल! पहले दिन की worldwide कमाई Rs100 crore के पार

LEO ने 'पठान' को चटाई धूल! पहले दिन की worldwide कमाई Rs100 crore के पार

South superstar Thalapathy Vijay की बेहद प्रतीक्षित फिल्म Leo का बड़ा रिलीज हो चुका है, जोकि 19 October को सिनेमाघरों में हुआ। Leo ने पहले ही दिन बड़ी रकम कमाकर एक बड़ी रिकॉर्ड बना दिया है। Thalapathy Vijay की फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में से एक बन गई है। यदि रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो Thalapathy Vijay की Leo ने पहले ही दिन दुनियाभर में 100 करोड़ रुपए से अधिक की रकम इकट्ठा की है।

Leo के पहले दिन कलेक्शन

Saknilk की रिपोर्ट के अनुसार, Leo मूवी ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में 63 crore रुपए का व्यापार किया है। कहा जा रहा है कि दोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लिओ का ग्रॉस कलेक्शन लगभग 74 crore रुपए रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, Thalapathy Vijay की फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 130-140 crore रुपए का व्यापार किया है।

Pathan का रिकॉर्ड तोड़ दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Thalapathy Vijay की फिल्म Leo(Leoके पहले दिन कलेक्शन) ने पहले ही दिन कमाई करके Shahrukh Khan की Pathan को प्रथम दिन की कमाई में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख़ ख़ान की पथान ने देशी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 57 करोड़ रुपए की कमाई की थी। लेकिन Leo ने 63 crore रुपए का व्यापार करके Shahrukh Khan की Pathan को प्रथम दिन की कमाई में प्रदर्शन किया है।

Rajinikanth को भी प्रशंसा मिली!

Shahrukh के अलावा, Thalapathy Vijay ने Rajinikanth की फिल्म Jailer को भी प्रशंसा मिलाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, Jailer ने पहले दिन 44 crore रुपए की कमाई की थी। हम आपको बताना चाहेंगे कि Thalapathy Vijay की Leo को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है, जिनमें Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam और Hindi शामिल है। Thalapathy Vijay के साथ इस फिल्म में Sanjay Dutt और Trisha Krishnan ने एक मजबूत क्रियान्वयन से भरपूर कहानी में मुख्य भूमिका में अभिनय किया है। Sanjay Dutt ने Leo में एक नकारात्मक किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *