UP IAS Transfer List: 24 घंटे में दूसरी बार चली Transfer Express, इन IAS अधिकारियों का transfer

UP IAS Transfer List: 24 घंटे में दूसरी बार चली Transfer Express, इन IAS अधिकारियों का transfer

Uttar Pradesh में एक बार फिर बेतरतीब प्रशासनिक फेरबदल हुआ है। Yogi सरकार ने शुक्रवार को फिर से IAS अधिकारीयों को transferre किया। जिन अधिकारियों को transferre किया गया है, उनमें Hiralal, Divya Prakash, Ravindra Kumar शामिल हैं। आइए जानते हैं कि किस अधिकारी को किस कार्यभार का कैसे निरुपित किया गया है।

जलसंसाधन विशेष सचिव Hiralal को Greater Noida Sharda Command के प्रशासक बनाया गया।
IAS Divya Prakash, उपयोग विशेष सचिव, को उपयोग गन्ना, शुगर इंडस्ट्री के विशेष सचिव के अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।
IAS Ravindra Kumar, मुख्य सचिव UP के स्टाफ अफसर, को प्रदेश एड्स कंट्रोल सोसायटी के अतिरिक्त निदेशक का कार्यभार दिया गया है।

N5 IAS अधिकारी कल तबादला किए गए थे

State सरकार ने 5 IAS अधिकारियों को transferre किया है। सरकार द्वारा जारी सूची के अनुसार, Anil Kumar Singh को Lakhimpur Kheri के मुख्य विकास पदाधिकारी से औद्योगिक विकास के विशेष सचिव बनाया गया है। जबकिVijay Kumar को Saharanpur के मुख्य विकास पदाधिकारी से भूविज्ञान और खनन विभाग के विशेष सचिव बनाया गया है।

इसके अलावा, वित्त और बांदा के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट फाइनेंस और Banda Umakant Tripathi को Jhansi मंडल के अतिरिक्त आयुक्त बनाया गया है। जबकि Jasbir Kaur को इंतजार सूची से Meerut मंडल के अतिरिक्त आयुक्त बनाया गया है। कृषि के विशेष सचिव Ravi Ranjan को transferre किया गया है और इलेक्ट्रॉनिक्स के विशेष सचिव के साथ जानकारी और प्रौद्योगिकी के अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *