Hospital में revolver ले जाने के सवाल पर भड़के Gopal Mandal, journalists को ही देने लगे गालियां

Hospital में revolver ले जाने के सवाल पर भड़के Gopal Mandal, journalists को ही देने लगे गालियां

Bihar के Chief Minister Nitish Kumar के विधायक (MLA) Gopal Mandal फिर से headlines में हैं। इस बार चर्चा का कारण उनका behavior है, न कि gun। वास्तव में, विधायक (MLA) Gopal Mandal आज JDU office पहुंचे थे। इस दौरान, जब reporters ने उनसे Gun प्राप्त करने के लिए hospital जाने के questions पूछे, तो उन्होंने गुस्सा हो गया। इसके दौरान, उन्होंने journalists को गालियां दी और उन पर अपशब्दों का विवाद किया। पत्रकारों के confronted होने पर, उन्होंने कहा कि उनके पास अब भी एक pistol है, कृपया उसे दिखाएं।

बता दें कि JDU MLA Gopal Mandal ने एक gun के साथJawaharlal Nehru Medical College और Hospital (JLNMCH) Bhagalpur, Bihar पहुंचे, जिससे वहां Panic मच गई। उन्होंने कहा कि यह “मेरा style” है। घटना Tuesday शाम को हुई थी। वे अपनी granddaughter के साथ एक CT scan करवाने के लिए hospital आए थे। जब किसी ने उनसे gun के बारे में question पूछा, तो उन्होंने कहा, “अगर आप इसे हाथ में नहीं लेकर जाएंगे, तो आप उसे अपनी कमर में रखोगे क्या?”

caste-based survey reports, का संकेत देते हुए, Mandal ने कहा, “पहले तो criminals मेरे पीछे थे और इसीलिए मैं हथियार लेता था। अब political people मेरे पीछे हैं। उन्हें पता है कि मैं next election में MP बनने वाला हूं, और इसीलिए वे मेरे पीछे हैं। मैं खुद को protection के लिए एक gun हाथ में पकड़ रहा हूं। यदि कोई यहां या कहीं भी मेरे against कुछ करने की हिम्मत करता है, तो मैं उसे गोली मार दूंगा।

उन्होंने और कहा, “मेरी caste में हमारे समुदाय में सबसे highest voter है और वह मुझे MP बनाएंगे।” रिपोर्ट के According, उनकी caste की area में सबसे highest population है। अपनी granddaughter के CT scan के बाद, उन्होंने बताया कि report सामान्य है। उन्होंने यह भी कहा कि gun को हाथ में प

Toughness उनका style है और उनके supporters को यह पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *