पीएम ने उद्धव और नीतीश पर साधा निशाना, एनडीए सांसदों को बताया ‘मोदी की गारंटी’

पीएम ने उद्धव और नीतीश पर साधा निशाना, एनडीए सांसदों को बताया 'मोदी की गारंटी'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सांसदों के साथ तीसरे चरण की बैठक की. इस दौरान पीएम मोदी पुराने साथी उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा और सम्मान देने के बावजूद दगाबाजी का आरोप लगाया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि हमारे दोस्त हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं. इसलिए, हम साथ रहेंगे और सबका सम्मान होगा. पीएम मोदी ने साथियों को सम्मान देकर 2024 में जीत का भरोसा जताया.

पीएम मोदी ने उद्धव ठाकरे पर लगाया गठबंधन तोड़ने का आरोप

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बैठक के दौरान अपने पुराने साथी द्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर जमकर हमला बोला और महाराष्ट्र में गठबंधन तोड़ने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब शिवसेना और बीजेपी साथ थे तो भी सामना में मेरी आलोचना होती थी और बिना वजह विवाद खड़ा किया जाता था. लेकिन, हमने सहन किया. कई बार हमने इसे हल्के में लिया. आप सत्ता में रहना चाहते हैं और आपको आलोचना भी करना है, ये दोनों चीजें एक साथ कैसे हो सकती हैं? हमने नहीं, बल्कि शिवसेना-बीजेपी गठबंधन को उन्होंने तोड़ा है.

पीएम मोदी ने नीतीश कुमार पर भी साधा निशाना

एनडीए की बैठक के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बिहार के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पुराने सहयोगी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में कम संख्या के बावजूद नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री का पद दिया गया. एकनाथ शिंदे आए और उन्हें मुख्यमंत्री का पद दिया. हमारे दोस्त हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं. हम साथ रहेंगे और सबका सम्मान होगा. बीजेपी कांग्रेस की तरह अहंकारी नहीं है, इसलिए बीजेपी सत्ता से नहीं जाएगी.

2024 के लिए तैयारी कर रही बीजेपी

बता दें कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार तैयारियों में जुटी है. पार्टी एनडीए गठबंधन के साथियों के साथ लगातार बैठकें कर रही है. मंगलवार को तीसरे चरण की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने राजस्थान, महाराष्ट्र, गोवा के सांसदों से मुलाकात की. बैठक में पीएम मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) भी मौजूद रहे.

पीएम मोदी ने सांसदों को दिया जीत का मंत्र

केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सांसदों के साथ बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जीत का मंत्र दिया और पार्टी को सर्वोपरि मानते हुए जमीनी स्तर पर जुटने की सलाह दी. सांसदों के साथ करीब 50 मिनट तक चली बैठक के दौरान आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा हुई. इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार के कई कल्याणकारी कदमों को रेखांकित किया और उनसे कहा कि वे लोगों को बताएं कि यह ‘मोदी की गारंटी’ है कि वे इन योजनाओं का लाभ उठाते रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *