CM Gehlot- Sachin Pilot एकसाथ दिखे, Congress बोली- सबकुछ ठीक है, BJP का तंज- ये photo shoot और कुछ नहीं

CM Gehlot- Sachin Pilot एकसाथ दिखे, Congress बोली- सबकुछ ठीक है, BJP का तंज- ये photo shoot और कुछ नहीं

Rajasthan Elections 2023: शुक्रवार (16 November) को BJP ने Congress नेता Rahul Gandhi के Jaipur में मुख्यमंत्री Ashok Gehlot और पूर्व उपमुख्यमंत्री Sachin Pilot के साथ आने पर उन्हें उपहास का सामना कराया। BJP ने पूर्व Congress अध्यक्ष Rahul Gandhi के बयान पर कहा कि यह एक नाटक है।

BJP के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री Prahlad Joshi ने कहा, “यह एक photoshoot है। इन लोगों ने क्या-कुछ नहीं किया? उनके पोस्टर में तो Rahul Gandhi की भी तस्वीर नहीं थी। Rahul Gandhi को पता है कि Rajasthan में Congress के साथ कुछ नहीं होने वाला है।

Rahul Gandhi ने क्या कहा?

Congress नेता Rahul Gandhi ने कहा कि Congress Rajasthan में विधायक चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा, “हम एक साथ हैं और हमेशा साथ रहेंगे।” Congress party यहां चुनाव जीतेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री Ashok Gehlot और पूर्व उपमुख्यमंत्री Sachin Pilot भी उनके साथ थे।

Rahul Gandhi आज Taranagar (Churu), Nohar (Hanumangarh) और Sadulshahr (Sriganganagar) में चुनावी रैलियां करेंगे। Vasundhara Raje सरकार के दौरान हुई विद्यमान भ्रष्टाचार के संबंध में Sachin Pilot ने Ashok Gehlot पर आरोप लगाया था। इस कारण दोनों नेताओं ने आपसी निशाना साधा। लेकिन Congress नेता Rahul Gandhi ने कई बार इन दोनों नेताओं के साथ मुलाकातें की हैं।

मुलाकात के बाद, सभी Congress नेता एक बात की पुनरावृत्ति करते रहे कि वे एकजुट हैं। बता दें कि Rajasthan में विधायक चुनाव 25 November को हैं। वर्तमान में राज्य में Congress सरकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *