‘Madhya Pradesh में कितनी सीटें जीतेगी Congress’, Rahul Gandhi ने बताया, बोले लिखकर देने को तैयार

'Madhya Pradesh में कितनी सीटें जीतेगी Congress', Rahul Gandhi ने बताया, बोले लिखकर देने को तैयार

Madhya Pradesh में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार अपने आखिरी चरण में है। इस परिस्थिति में राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं।

Madhya Pradesh में आगामी दिनों विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इससे पहले, सभी राजनीतिक पार्टियां अपने पार्टी और उम्मीदवारों के लिए अपनी प्रचार-प्रसार में लगे हैं ताकि वे मतदाताओं को प्रभावित कर सकें। इस क्रम में, Congress के नेता Rahul Gandhi ने Vidisha में एक चुनावी सभा में भाषण करते हुए कहा कि वह लिखकर दे सकते हैं कि Congress Madhya Pradesh में कितने सीटें जीतेगी।

उन्होंने कहा, “हमने Karnataka और Himachal में BJP को मार डाला और भगा दिया है। Madhya Pradesh में भी हमें प्यार के साथ BJP को मार डालना है। हम अहिंसा के सैनिक हैं और किसी को मारते नहीं हैं। Congress पार्टी का तूफान Madhya Pradesh में आने वाला है। Madhya Pradesh की जनता Congress को 145 से 150 सीटें देने वाली है। आप लिख लो। मैंने Madhya Pradesh को बहुत बार यात्रा की है। Madhya Pradesh की चुनी हुई सरकार को विधायकों को खरीदकर चोरी कर दिया गया था। Congress पार्टी से एक तूफान आने वाला है। Modi ji, Shah ji और Shivraj ji ने एक भी फैक्ट्री नहीं खोली है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *