Bhojpuri Song : Bhojpuri बाला ने अदाओं के दम पर लूटा UP-Bihar, Akshara Singh का गाना उड़ा रहा internet पर गर्दा

Bhojpuri Song : Bhojpuri बाला ने अदाओं के दम पर लूटा UP-Bihar, Akshara Singh का गाना उड़ा रहा internet पर गर्दा

“UP-Bihar Lootne” Bhojpuri Song: Bhojpuri अभिनेत्री Akshara Singh अपनी खूबसूरत एक्टिंग और अद्भुत गायन के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार भी, Akshara Singh ने अपनी अदभुत आवाज से लोगों के दिलों में हंगामा मचा दिया है। हां… Bhojpuri कलाकारों ने उत्सव समय के दौरन एक नया गाना ‘UP-Bihar Lootne’ लेकर आए हैं। इस गाने में Akshara Singh की परफॉर्मेंस देखने लायक है। इस नए गाने में, अभिनीत कभी-कभी घोड़े पर सवार होकर, डंडा और बंदूक के लिए दिखाती हैं, और कभी-कभी अपनी कमर हिला रही हैं।

UP-Bihar looted Akshara

क्या नए Bhojpuri गाने ‘UP-Bihar Lootne’ में Akshara Singh को धड़कने वाले ताल पर अपनी टांगें हिलाते हुए देखा जाता है। इस गाने में Bhojpuri तड़को में Hollywood और Bollywood का मिश्रण दिखता है। UP-Bihar Lootne गाने के वीडियो में Akshara Singh सबसे पहले lehenga-choli पहनकर अपनी कमर हिला रही हैं। फिर वो क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में काई साड़ी बैकग्राउंड डांसर्स के साथ नाचती हैं।

Internet पर viral हो गया है

Bhojpuri बाला Akshara Singh का नया गाना ‘UP-Bihar Lootne’ T-Series हमार Bhojpuri YouTube channel पर 1 November को रिलीज किया गया है। UP Bihar Lootne गाना के रिलीज के दिन ही 2.6 million views मिले हैं। Akshara Singh का नया गाना उनके प्रशंसकों को अद्भुत प्रतिक्रिया मिल रही है। UP Bihar Lootne गाना को Akshara Singh और Ajit Mandal ने गाया है और गीत लिखने का काम किया है। संगीत Arya Sharma ने दिया है। क्या video गाने का निर्देशन और choreographed Mudassar Khan ने की है।

Akshara Singh बहुत प्रसिद्ध हैं

Akshara Singh, जो अपने टैलेंट के आधार पर Bhojpuri फिल्म और संगीत इंडस्ट्री में अपना नाम बना रही हैं, सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय हैं। और वो अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए हंसी मजाक वाले videos पोस्ट करती हैं। Akshara Singh ने हिंदी TV पर भी अपनी शक्ति दिखाई है। Akshara Singh ने सबसे चर्चित शो Bigg Boss में भी हिस्सा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *