Shahrukh Khan की ‘Jawan’ के कलेक्शन में पांचवें दिन भारी गिरावट

Shahrukh Khan की 'Jawan' के कलेक्शन में पांचवें दिन भारी गिरावट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और नयनतारा की जोड़ी ‘जवान’ में लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आई कि फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही. इस फिल्म ने चार दिन में ढाई सौ करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया लेकिन पांचवें दिन वीक डेज में इस फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट हुई है. बावजूद इसके इस फिल्म ने चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर चार रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं. इसके साथ ही ये 300 करोड़ के आंकड़े के काफी करीब पहुंच गई है. जानिए अब तक का कलेक्शन.

पांचवें दिन किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की ‘जवान’ पर पांचवें दिन वीक डेज और इंडिया पाकिस्तान के मैच का असर नजर आया. जिस वजह से फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने पांचवें दिन करीबन 30 करोड़ का कलेक्शन किया है. यानी कि ये फिल्म अब तक कुल 282.08 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

ये है अब तक के आंकड़े
‘जवान’ फिल्म के आंकड़ों पर नजर डालें तो ये फिल्म गुरुवार को 65.50 करोड़, शुक्रवार को 46.23 करोड़, शनिवार को 68.72 करोड़ और रविवार को 71.63 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

तोड़े चार रिकॉर्ड

चौथे दिन के कलेक्शन के बाद ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर चार रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए है.

1. जवान बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है जिसने पहले दिन 65.50 करोड़ का कलेक्शन किया.

2. ‘जवान’ पहले तीन दिनों में 180.45 करोड़ का कलेक्शन किया और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. पहले ये रिकॉर्ड शाहरुख खान की ‘पठान’ के नाम था. ‘पठान’ ने पहले तीन दिनों में 166.5 करोड़ का कलेक्शन किया था.

3. ‘जवान’ साउथ में तीन दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

4.वर्ल्डवाइड कलेक्शन में सबसे ज्यादा फिल्म ‘जवान’ ने कलेक्शन किया है. तीन दिनों में 313 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *