बुर्ज खलीफा पर ‘Jawan’, शाहरुख ने कहा वह फिर कभी किसी फिल्म के लिए गंजा नहीं होंगे

बुर्ज खलीफा पर 'Jawan', शाहरुख ने कहा वह फिर कभी किसी फिल्म के लिए गंजा नहीं होंगे

जब ‘Jawan’ का प्रीव्यू पहली बार सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ तो फैंस शाहरुख खान के नए गंजे लुक को देखकर पागल हो गए। फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज़ हुआ और तुरंत वायरल हो गया। सुपरस्टार ने पहली बार गंजा लुक चुना जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। दिलचस्प बात यह है कि चील जैसी आंखों वाले प्रशंसकों ने शाहरुख के मुंडा सिर पर एक टैटू भी देखा। इसी बीच बीती रात शाहरुख खान ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई की बुर्ज खलीफा पर अपनी फिल्म ‘Jawan’ का ट्रेलर भी रिलीज किया. दिन के दौरान शुरुआती रिलीज के कुछ घंटों बाद ट्रेलर को वहां प्रदर्शित किया गया। इवेंट में सुपरस्टार ने बताया कि वह अपनी किसी भी फिल्म के लिए फिर कभी गंजे नहीं होंगे।

शाहरुख का कहना है कि वह फिर कभी गंजे नहीं होंगे
जहां ‘Jawan’ का ट्रेलर जबरदस्त सफल रहा, वहीं शाहरुख खान और उनकी टीम ने इसे बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित करने का भी फैसला किया। एटली द्वारा निर्देशित, फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा ​​और अन्य कलाकार हैं, जो इसे इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक बनाता है।

बुर्ज खलीफा में भव्य कार्यक्रम के दौरान, शाहरुख ने ‘Jawan’ में कई लुक अपनाने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने खास तौर पर गंजे होने के बारे में बात की. अभिनेता ने कहा, ”मैं भी गंजा हो चुका हूं और यह ऐसी चीज है जो मैं अपने जीवन में कभी नहीं करूंगा। यह पहली और आखिरी बार है जब मैं गंजा हुआ हूं। अभी आप लोगों के लिए मैं गांजा भी हो गया हूं। तो इसी की इज्जत के लिए चले जाना। क्या पता मौका मिले ना मिले मुझे दोबारा गांजा देखने का।

‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में नजर आएंगी.

यह फिल्म एक व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म मानी जा रही है और इसमें अभिनेता को दोहरी भूमिका में दिखाया गया है – एक खुफिया अधिकारी और एक चोर। फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में की गई थी। अनिरुद्ध रविचंदर को फिल्म के लिए संगीत रचना के लिए चुना गया था, और इस तरह वह बॉलीवुड में एकल संगीतकार के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *