बीजेपी का ‘मिशन 2024’, पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का ये मंत्र

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज (शुक्रवार को) दमन और दीव में क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद कार्यक्रम को संबोधित किया. पीएम इस कार्यक्रम से वर्चुअली जुड़े. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को 2024 के लिए जीत का मंत्र दिया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे अंदर समर्पण की भावना होनी चाहिए. मजबूत लोकतंत्र ही मजबूत राष्ट्र की पहचान है. बता दें कि पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती के लिए काम करते रहने के लिए प्रेरित किया. साथ ही लोगों से दुर्गापूजा पर सफाई अभियान चलाने की अपील की, इस मौके पर पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे.

पीएम मोदी का कार्यकर्ताओं को मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष, जिला महासचिव को सुझाव दिया कि कैसे संगठन कार्यकर्ताओं की मदद से आप अपनी परफॉर्मेंस को बढ़ा सकते हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी के ‘जिला पंचायत’ सदस्यों से तमाम विकास पहलों को जन-आंदोलन बनाने के लिए मेहनत करने की अपील की. पीएम मोदी ने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने के लिए हर गांव, तहसील और जिले में विकास का दीपक जलाना है.

‘सबका साथ, सबका विकास’ की दिलाई याद

पीएम मोदी ने कहा कि ‘सबका साथ, सबका विकास’ बीजेपी के लिए केवल एक नारा नहीं है और कार्यकर्ताओं को इसको हर पल आत्मसात करना चाहिए. पीएम मोदी ने कहा कि लोकल बॉडीन में विभिन्न पदों पर काम कर रहे लोगों को प्राथमिकता के तौर पर अपने गांवों और जिलों के लिए कुछ ना कुछ काम करना चाहिए. लोगों का समर्थन लेकर इसको कामयाब बनाने के लिए हर संभव कोशिश करनी चाहिए.

लोकल बॉडीज का बढ़ा अनुदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र में सरकार आने पर उन्होंने टॉयलेट बनवाने और गरीबों के बैंक खाते खोलने का निर्णय लिया. उन्होंने ये भी कहा कि लोकल बॉडीज के लिए कोष पहले से कई गुना बढ़ चुका है और संसाधन कोई रुकावट नहीं है. पहले, अनुदान 70 हजार करोड़ रुपये हुआ करता था, पर अब ये 3 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा है. हमने 30 हजार से ज्यादा जिला पंचायत भवनों का निर्माण किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *