लेडी सीरियल किलर ने ली 14 लोगों की जान

थाईलैंड में एक महिला को सीक्रेट तरीके से अपने दोस्त का मर्डर करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है. जब पुलिस ने उस महिला पकड़ा तो उसके एक के बाद एक 8 लोगों के मर्डर करने के मामले सामने आए. इस महिला के मर्डर के तरीके पर पुलिस भी यकीन नहीं कर पा रही है. पुलिस ऑफिसर्स का कहना है कि इस लेडी सीरियल किलर ने 14 लोगों की जान ली है.

साजिश के तहत की हत्याएं

से मिलने के बाद कोई भी ज्यादा समय तक जिंदा नहीं रह पाता था.

इस मामले का खुलासा महिला के अपने एक दोस्त को जहर देकर मारने से हुआ. पुलिस का कहना है कि महिला ने इनकी हत्याएं साजिशन की हैं. महिला का नाम सारात रंगसिवुथापॉर्न

अरेस्ट होने के तुरंत बाद सारात का 5 और मर्डर्स से कनेक्शन जुड़ा. इसके बाद कुछ और लोग सामने आए तो यह संख्या बढ़कर 14 तक पहुंच गई. लोगों ने दावा किया कि जिन लोगों से सारात मिली, उसके कुछ समय बाद ही उनकी मौत हो गई. सारात को अब तक नौ मर्डर्स का आरोपी बनाया गया है. पुलिस ऑफिसर्स का भी मानना है कि कई सालों में हुए इन 14 मर्डर्स के पीछे सारात का ही हाथ है. आपको बता दें कि 36 साल की सारात एक सीनियर पुलिस पुलिस की एक्स वाइफ है. जब उसकी गिरफ्तारी हुई थी तो उसके पास साइनाइड की शीशी मिली थी. हालांकि, सारात ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *