Gorakhpur: दो दिवसीय दौरे पर आज आएंगे CM Yogi, 271 crore रुपये के विकास कार्यों की देगें सौगात

Gorakhpur: दो दिवसीय दौरे पर आज आएंगे CM Yogi, 271 crore रुपये के विकास कार्यों की देगें सौगात

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath Dwan PG College में दो-दिनीय राष्ट्रीय सेमिनार में भाषण देंगे। इसके बाद, वह BJP क्षेत्रीय स्तर की निर्धारित वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे, और मीटिंग स्थल से ही जिले को 271 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का तोहफा देंगे।

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath शुक्रवार को दो-दिनी यात्रा के लिए आएंगे। उन्होंने DVN PG College में दो-दिनीय राष्ट्रीय सेमिनार में भाषण दिया। इसके बाद, वह BJP क्षेत्रीय स्तर की निर्धारित वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे और मीटिंग स्थल से ही जिले को 271 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का तोहफा देंगे।

मुख्यमंत्री Dwijaynath PG College और भारतीय सामाजिक विज्ञान अनुसंधान परिषद, New Delhi द्वारा आयोजित दो-दिनीय राष्ट्रीय सेमिनार का उद्घाटन करेंगे, जिसका विषय है “पर्यावरण प्रौद्योगिकी और सतत ग्रामीण विकास”। वे मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता Gorakhpur विश्वविद्यालय के उपाचार्य Prof. Poonam Tandon करेंगी। Kashi Hindu विश्वविद्यालय के भूगोल विभाग के अध्यक्ष प्रो. V.N. Sharma विशेष अतिथि होंगे। इस जानकारी को कॉलेज के सूचना और जनसंपर्क प्रभारी, Dr. Shailesh Kumar Singh ने दी।

BJP क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी Dr. Bachha Pandey Naveen ने बताया कि मुख्यमंत्री दोपहर करीब 12 बजे Champa Devi Park जाएंगे, जहां वह BJP के क्षेत्रीय स्तर की अनुसूचित वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहां पर उन्होंने छः कार्यान्वयन एजेंसियों की 221.10 करोड़ रुपये के 89 पूर्ण किए गए विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और आठ कार्यान्वयन एजेंसियों की 49.48 करोड़ रुपये के 51 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *